daribichaogang@gmail.com
Uncategorized

ओवैसी पे जानलेवा हमला

ओवैसी पे जानलेवा हमला

ओवैसी पे जानलेवा हमला :

जैसा के हम सभी कल के दूरघटना से अवगत है के कल असद्दुद्दीन ओवैसी पर डासना के एक टोल प्लाजा के समीप गुंडों ने हमला कर दिया। CCTV के वायरल वीडियो से ये परतीत हो रहा था के गुंडे दौरते हुए फायर कर रहे थे, बकौल असद्दुद्दीन ओवैसी की माने तो 4 राउंड गोलियां चली। ऐसा कहा जा रहा है के ओवैसी के साथ बहुत लोगो की दुआएं है इसी लिए उनकी जान बच पायी, इससे पहले अकबरुद्दीन ओवैसी पर भी जानलेवा हमला हो चुकी है।

असद्दुद्दीन ओवैसी एक ऐसा सख्श है जो के समय समय पे मुसलमानो के मुद्दों को उठाते रहते है , लेकिन वहीँ दूसरी ओर अगर राजनीती में उनकी बात की जाए तो अक्सर दूसरी राजनीतीक दल सहित मुसलमानो का भी एक राजनितीक जुम्मन वर्ग हमेशा उनकी आलोचना करता रहता है। कल जब असाद्सुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ तो इसी तरह की कई विवादित बातें कही गयी, दरी बिछाने वाले जुम्मन जैसे लोगो ने ये कहा के असद साहब ने खुदसे ये जानलेवा हमला कराया क्यों के गोलियां तो जारी के निचले भाग पे लगी है, मुझे लगता है के दरी बिछाने वाले को अगर ऐसी दुर्घटना में अगर किसी इस तरह के लोगो की लाश भी मिल जाए तो वो कहेंगे ये तो राजनितीक फायदे के लिए मारा है।इस केस में एक अच्छी बात है के पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए गुंडों को पकड़ रही है उनमे से एक का नाम देशभक्त सचिन के तौर पर किया गया है वही दूसरे का नाम शुभम बताया जा रहा है। लोगो तथा ट्विटर पे चल रहे चर्चो तथा तथ्यों की माने तो उन दोनों का लिंक BJP से पाया गया ह।

कल से लेकर आज तक में दरी बिछाओ गैंग के लगभग सारे नेताओं ने इस तरह की बयान बाज़ी कर दी है के असद्दुद्दीन ओवैसी पर हमला वोट को धुर्वीकरण करने के लिए था। हाला के ऐसे नाज़ुक हालत में एक आम नागरिक को कानून व्यवस्था पर सवाल उठाना चाहिए लेकिन जुम्मन प्रजाति की यही ख़ास बात लू भावनि है के, वो दरी बिछाने में इतना निच्चे झुक जाते के सच सर के ऊपर से चला जाता है।
जैसे ही पता चला के असद्दुद्दीन ओवैसी पे हमला हुआ कुछ दरी बिछाओ गैंग ने बिना उनका हाल जाने उनकी आलोचनाएं शरू कर दी थी, उम्मीद है इससे नाम नेहाद सेक्युलर पार्टी के दरी बिछाने वालों को कुछ चाटने के लिए मिल जायेगा।

वैसे असदुद्दीन ओवैसी पर जानलेवा हमले के बाद केंद्र ने उन्हें Z कैटेगरी की सुरक्षा दी, CRPF के जवान हमेशा रहेंगे सुरक्षा में तैनात किन्तु असदुद्दीन ओवैसी ने कहा मुझे Z कैटेगरी सुरक्षा नहीं चाहिए , A कैटेगरी नागरिक बनाइए खुद पर हुए हमले को लेकर ओवैसी ने संसद में रखी बात Radicalization और Right Wing terrorism का जिक्र करते हुए आरोपियों पर UAPA के तहत कार्रवाई की मांग की।

संवाद दाता : मोहम्मद तनवीर

       

Share this post

About the author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *